Xiaomi launching Mi10 in india| Xiaomi लाँच करनेवाला है Mi10 india मे?

  hlw friends आपको पता ही होगा की covid19 के चलते सभी कार्य ठप्प हो गये है और बहुत सारे काम काज बंद होगये है पर इसी बीच Xiaomi launching करणे वाली है Mi10 india मे।
ये locokdown कइ सारे countrys मे covid19 के चलते लागाया गया है और ईसकी वजह से कइ सारे mobile companies की mobile launching रुक गयी है।

अब इस lockdown मे Xiaomi launching Mi10 in india| Xiaomi लाँच करनेवाला है Mi10 india मे

Lockdown 3.0 के साथ चलते indian governmet जरा virus के खतरे को देख जरा लॉकडॉन को थोडी ढील दियी इस बीच कइ market चालू हुये है और Xiaomi ने Mi10 कइ सारे देशोमे ये Xiomi Mi10 launch करदिया था।
पर india मे भी launch करणे ही वाले थे तब india मे lockdown लग गया अब indian government ने जरा थोडी ढील दियी है इसी बीच Xiaomi करेगा Mi10

Xiaomi lockdown मे Mi10 launch in india 
    Covid19 को नष्ट करणे के लिये india मे lockdown लागाया गया पर 3.0 लॉकडाऊन के चलते कइ सारे छुट दि गयी है इसी बीच Xiaomi ने Mi10 करणे वाला है।इससे पहले Xiaomi ने Mi10 china मे February मे लाँच किया गया है।
Xiaomi ने पहिले series Italy, Franse,Jarmany जैसे youropian countrys मे इस साल launch हुआ था मगर भारंत मे launch करणे ही वाले थे तब india मे लॉकडॉवन लग गया इसी कारण के चलते Xiaomi ने Mi10 launch नही कर पाये लेकिन अब इस 3.0 lockdown मे Mi10 लाँच करेंगे।
Xiaomi launching Mi10 in india | Xiaomi लाँच करनेवाला है Mi10 india मे?

Feature of Xiaomi Mi10

Xiaomi Mi10 specification:-
In this smartphone Display 6.68 inch और 1080x2340 pixels HD+ display available display ratio 19.5:19
Mi10 Ram 12GB and 128 GB Inbuilt Memory storage है।Xiaomi का Mi10 Android V10 (Q) ऑपरेटिंग सिस्टिम है।
GPU Adrena650 
Processer octa-core snapdragon 865 soc
Battery backup 4780 mAh with wireless and wire charging interface
Light sensore (Gyroscope)सेन्सर दिया गया है।
Smartphone apartcher f1.69 with 20.0 megapixel primary camera और 108+13+2+2 megapixel secondary sensor camera
5G supported Phone.

Bluetooth,wifi,GPS,OTG और बहुत basic features आपको इस Xiaomi Mi10 मे देखणे को मिलेगा।

Phone की price Xiaomi Mi10 price
China मे Xiaomi Mi 10 की price 3999¥ युआन है मतलब indian currency मे 42,871₹ है।पर अब तक Xiaomi Mi 10 के price को लेकरं कोई india मे कोई खुलासा नही किया गया है।पर ईसकी price का अनुमान 40 हजार से लेकरं 42हजार तक हो सकता है।
   Friends मुझे ये Xiaomi का Mi10 बहुत ही mind blowing लगा पर बहुत expensive है।
apki क्या राय रहेगी इस smart phone को लेकरं।

Post a Comment

Don't share spam links .We not responsible to this

Previous Post Next Post